Bash Tum....

Bash Tum...


Tum jo aye, muskuraye yeh dharti asman
Tum jo aye toh, yeh muskurahat yeh hasi ka silsila
Kho jao na men kahin
Kho jaaun na men yahan
Never ever go, keep me within you
Like your reflections, I can go through

Tum jo pass ho, sambhalne lage hum yahan
Tum jo pass ho, khilkhiyale chehera yahan
Kho jao na mujhme kahin rehjao na
Dhundu toh milo dil men esse rehe jao na
Be with me, my love my life
Hug me so that I can hug my life

Tum jo sath ho, tabiyat khilne lagi
Tum jo sath ho, gham sab bhulne lagi
Muhje bhi tumhare sath le jao
Dil ki duniya men ghar banayun, esa pyar de jao
Make me your love, your destiny lines
Your life partner, your dream divine

Tum jo thame mere hath, sath jane ki rah khulgaye
Tum jo thame mere hath, jeene ki chah milgaye
Embrace my feelings and hold my hand
Rule my heart, until I merge in sand

N.M.Leepsa
1st November 2012










Comments

Popular posts from this blog

Prowess database..basic steps to use

Lessons from a Matchstick

Odisha: Memories Recollected